Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी सरकार की पहली सालगिरह मनाने के लिये भाजपा तैयार

Publish Date: March 15 2018 12:39:58pm

लखनऊ(उत्तम हिन्दू न्यूज): लोकसभा उपचुनाव में मिली शिकस्त को दरकिनार करते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की पहली सालगिरह उत्सव की तरह मनाने की सभी तैयारी पूरी कर ली है। हार से मायूस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से पार्टी जनता के बीच जाकर केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों का बखान करेगी। 
भाजपा ने इसके लिये बाकायदा 20 दिनों का एक कार्यक्रम भी तैयार किया है। 

आगामी छह अप्रैल तक पार्टी गांवों और शहरों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखेगी। जिला स्तर पर बैठकों का दौर आज से शुरू हो चुका है जिसके अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की रणनीति साझा की जायेगी। इस दौरान कार्यशालायें आयोजित की जायेंगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय फर्रूखाबाद में सालगिरह के मौके पर आयोजित होने वाले समारोह का श्रीगणेश करेंगे। कार्यक्रम के सिलसिले में भदोही गये विजय बहादुर पाठक ने पत्रकारों को बताया कि उपचुनाव में मिली शिकस्त को लेकर पार्टी गंभीर है मगर हताश नही है। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से सालगिरह को जोरशोर से मनाया जायेगा और जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की जायेगी। 

उन्होने कहा कि चुनाव में हार जीत एक सिक्के के दो पहलू है। इस हार से हमारा आत्मविश्वास जरा भी नही डगमगाया है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा राज्य की सभी 80 सीटें जीतेगी। भाजपा नेता ने बताया कि 17 मार्च तक भाजपा नेता मंडल स्तर पर कार्यशालायें और बैठके आयोजित करेेंगे जबकि 26 मार्च से छह अप्रैल के बीच कार्यकर्ता और नेता ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर घर घर संपर्क अभियान चलायेंगे। लोगों को योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी जायेगी। इसके अलावा गरीब, किसान और युवाओं के लिये केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के योगदान के बारे में उन्हे बताया जायेगा। गौरतलब है कि फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में कल आये नतीजों में भाजपा को दोनो क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के हाथों शिकस्त का सामना करना पडा था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


महिला क्रिकेट टीम के कोच के लिए कर्स्टन, पवार, गिब्स के नाम शॉर्टलिस्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की पुरुष टीम को 2011 में विश...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top