Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बीएसएफ ने पकड़ा पाकिस्तानी घुसपैठिया 

Publish Date: March 15 2018 01:37:40pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सीमा सुरक्षा बल ने राजस्थान के बीकानेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में भारत पाक सीमा पार कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। खाजूवाला थाना पुलिस के अनुसार इस घुसपैठिए को पोकरण तहसील में बंदली पोस्ट के पास से गिरफ्तार किया गया है। घुसपैठिये ने पूछताछ में खुद का नाम मंजूर अहमद उर्फ नूर मोहम्मद बताया है। वह पाकिस्तान के भावलपुर जिले के जमालपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। बताया जाता है कि बीएसएफ के जवान कल देर रात इंटरनेशनल बॉर्डर के पास गश्त कर रहे थे। तभी बंदली पोस्ट के समीप मंजूर अहमद को बॉर्डर पार करते पकड़ लिया।

पुलिस का मानना है कि ये संदिग्ध नागरिक पाकिस्तान से बार्डर पार कर राजस्थान के बीकानेर जिले में आने की फिराक में था। तभी इसे बॉर्डर के पास बीएसएफ ने पकड़ा। इसके बाद उसे खाजूवाला पुलिस को सौंप दिया गया। पकडे गये घुसपैठिये से पुलिस और अन्य खुफिया एजेंसियां गहनता से पूछताछ कर रही हैं। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि मंजूर अहमद ने किस मकसद से पाकिस्तान से यहां राजस्था की सीमा में प्रवेश किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top