Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अखिलेश ने बोला ईवीएम पर हमला

Publish Date: March 15 2018 03:22:20pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उपचुनाव में जीते समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग पर बड़ा हमला बोला है। हालिया बयान में अखिलेश यादव ने कहा है यदि मतपत्रों से उपचुनाव हुआ होता तो जीत का अंतर कई गुणा ज्यादा होता। यादव ने वीरवार को संवाददाताओं से कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुये उपचुनाव में यदि ईवीएम खराब नही हुये होते तो सपा को कही ज्यादा वोट मिलते। उन्होने कहा कि बैलेट से वोट पड़ते तो सपा और ज्यादा वोटों से जीतती। उन्होने मजाकिया अंदाज में कहा कि बैलेट में वोट डालने पर आवाज आती है कि हो गया वोट लेकिन ईवीएम से पता ही नही चल पाता है। 

प्रदेश के पूवज़् मुख्यमंत्री ने कहा कि गोरखपुर में ईवीएम पहले से खराब थे। गोरखपुर महोत्सव के बगल में ही उनकी मरम्मत करायी जा रही थी। कई ईवीएम में पहले से वोट डले थे। ये सब बाते चुनाव आयोग को देखनी है। ईवीएम क्यों खराब हुये और उनका ऐन मौके पर मरम्मत करायी गयी। उन्होने कहा कि कई बूथों पर लोग ईवीएम ठीक होने का इन्तजार करते रहे जिससे सपा को वोट कम मिल पाये। यदि सब ठीक रहता तो जीत का अन्तर कई ज्यादा होता।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top