Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गिरिराज का विवादित बयान, कहा-अररिया आतंक का गढ़ बन जाएगा

Publish Date: March 15 2018 03:51:28pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अररिया लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार के एक दिन बाद वरवार को कहा कि यह जिला आतंक का गढ़ बन जाएगा। इस बयान के बाद वह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। गिरिराज ने कहा कि बिहार का अररिया जिला न सिर्फ नेपाल व बांग्लादेश से सटा सीमावर्ती इलाका है, बल्कि इसने कट्टरपंथी सोच को जन्म दिया है।

सूक्ष्म, लघु व मध्यम उद्योग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने कहा, यह न केवल बिहार के लिए खतरा है बल्कि पूरे देश के लिए खतरनाक है। यह आतंक का गढ़ बन जाएगा। गिरिराज सिंह इससे पहले भी अपने विवादस्पद बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं। अररिया सीट पर हुए उपचुनाव में, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सरफराज आलम ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह को 60 हजार से अधिक मतों से पराजित किया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top