Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बांदीपोरा में आतंकियों की मूवमेंट, सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन

Publish Date: March 16 2018 09:34:53am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाकर्मियों ने सेना के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। सर्च ऑपरेशन के साथ गोलीबारी की आवाज सुनाई दी है। सुरक्षाबलों ने जिले के हाजिन में खोसा मोहल्ला इलाके को चारों ओर से घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। यहां पर कुछ आतंकी छिपे होने की आशंका है। हालांकि अन्य जानकारियां आना अभी बाकी हैं। इससे पहले जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में आज तड़के एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के एक समूह द्वारा कल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मोहम्मद अनवर खान पर हमला करने और उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) से हथियार छीनने की कोशिश करने के बाद सुरक्षा बलों ने श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खानमोह के बलहमा में आतंकवादियों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। 

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब क्षेत्र की तलाशी कर रहे थे तो वहां छिपे हुए आतंकियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटना स्थल पर भेज दिया गया है और इस घटना में शामिल कोई भी आतंकवादी बचने नहीं पाए इसके लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ वाले स्थल के पास दो आतंकवादियों के शव बरामद हुए हैं लेकिन अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान भी घायल हुआ है जिसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पत्नी के पैरों में नजर आए 'माही', साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा ये

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज क्रिकेटरों में अपना नाम शुमार करवा चुके पूर्व कैप्टन मह...

संगीत जगत के लिए बुरी खबर, इस मशहूर गायक का निधन 

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): शास्त्रीय गायक पंडित अरुण भादुड...

top