Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अररिया बनने लगा आईएस का सुरक्षित स्थल, राजद प्रत्याशी की जीत पर लगे भारतविरोधी नारे, देखें तस्वीरें 

Publish Date: March 16 2018 10:06:55am

अररिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने जो आशंका  जताई थी वो आशंका सच साबित होती दिख रही है। अररिया आतंक का गढ़ बनना शुरू हो गया है। इसका जीवंत प्रमाण है ये घटना। बिहार में 14 मार्च को अररिया लोकसभा चुनाव में जीत के बाद आरजेडी खेमे में जबरदस्त जश्न हुआ, लेकिन इसी जश्न के बीच विजेता उम्मीदवार सरफराज आलम के घर के सामने कुछ लोगों ने देशविरोधी नारेबाजी भी की। 

सबसे बड़ी बात ये कि इन लोगों ने जीत के जश्न में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद 2 आरोपियों सज्जाद और सुल्तान आजमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले बुधवार को अररिया उपचुनाव में आरजेडी की जीत के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि अब अररिया आंतकियों का गढ़ बन जाएगा। बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने भी इसी तरह का बयान दिया था और कहा था कि अगर अररिया से आरजेडी प्रत्याशी जीतते हैं तो यह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जाएगा। 

anti india slogans case araria: police arrested accused from araria
 

अररिया में RJD सांसद की जीत के जश्न में PAK जिंदाबाद के लगे नारे, दो गिरफ्तार

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top