Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वीडियो कॉल करके लाइव फांसी लगा रही थी युवती, ऐसे बची जान

Publish Date: March 16 2018 02:39:38pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश पुलिस मूकबधिर सहायता केंद्र इंदौर की मदद से आज राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी 26 वर्षीय मूकबधिर को वीडियो कॉलिंग कर लाईव फांसी लगाने के पहले स्थानीय पुलिस ने सकुशल बचा लिया हैं।
मध्यप्रदेश पुलिस मूकबधिर सहायता केंद्र कि संयोजक मोनिका ज्ञानेंद्र पुरोहित ने बताया कि पीडि़ता ने इंटरनेट से हमारा नम्बर लेकर हमसे संपर्क किया। बोलने सुनने में असक्षम पीडि़ता बेहद तनाव में रहकर अपनी सूझ-बूझ खो चुकी थी। वहां अवसाद में रहकर वीडियो कॉलिंग कर लाइव फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी।

उन्होंने बताया कि उसे बातों में उलझाकर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक से संपर्क कर, युवती को रेस्क्यू करने का आग्रह किया गया। इस बीच सांकेतिक भाषा में पीडि़ता से उसके निवास स्थल ओर समस्या कि जानकारी जुटाकर पुलिस को मुहैया कराई गई। पुलिस अधीक्षक हनुमानगढ़ यदराम बासल ने दूरभाष पर सम्पर्क करने पर बताया कि पीड़ता को फांसी लगाने के पूर्व आज सुबह सकुशल बचा लिया गया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top