Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजद के गढ़ में 'मोदी चौक' बनाना पड़ा महंगा, एक की हत्या

Publish Date: March 16 2018 06:03:51pm

दरभंगा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बाबू भदवा गांव के एक परिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी के प्रति आस्था रखने का खामियाजा भुगतना पड़ा है। अज्ञात हमलवरों ने परिवार के एक सदस्य की जहां निर्मम हत्या कर दी है वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। दरभंगा शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर बलहा पंचायत के भदवा चौक के समीप दुकान लगाने वाले रामचन्द्र यादव ने भाजपा के प्रति अपनी आस्था जताते हुए साल 2016 में अपनी दुकान के बोर्ड पर पते के रूप में मुहल्ले का नाम 'मोदी चौक' दर्ज करा दिया। इसके बाद से ही भाजपा समर्थित परिवार और दूसरे दल के बीच अक्सर झड़प शुरू हो गई। 

अररिया लोकसभा उप चुनाव में जीत के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कथित कार्यकर्ताओं ने 'मोदी चौक' का नाम बदल कर 'लालू चौक' रखने की मांग की जिसे लेकर कार्यकर्ताओं और भाजपा समर्थित परिवार के बीच गुरुवार को विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुरुवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने भाजपा कार्यकर्ता कमलदेव यादव के चौक के निकट ही बने घर पर हमला कर दिया। इस हमले में कमलदेव यादव के पिता रामचन्द्र यादव की मौत हो गई जबकि कमलदेव घायल हो गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top