Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कनेक्शन चेक तथा बिल वसूली करने गए कर्मचारियों पर पथराव

Publish Date: March 17 2018 10:44:17am

शिवपुरी(उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम बीजरी में बिजली के कनेक्शन चेक करने तथा वसूली करने गए विद्युत वितरण कंपनी के दल पर ग्रामीणों ने हमला कर मारपीट की तथा उनके वाहन को पथराव करके क्षतिग्रस्त कर दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल दोपहर हुई इस घटना के बाद पुलिस ने जनक दांगी एवं भूरा दांगी आदि व्यक्तियों के विरुद्ध बिजली कंपनी के कर्मचारियों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि दिल्ली की कंपनी के सहायक यंत्री राजीव रंजन तिवारी सुपरवाइजर तथा विद्युत कंपनी के कर्मचारियों एवं सुरक्षा गार्ड के साथ उस गांव में बिजली के कनेक्शन चेक करना तथा वसूली करने गए थे। वहां पर एक लाख का बिजली का बिल बकाया था जिसके कारण ट्रांसफार्मर से कनेक्शन काट दिया गया। इसी से नाराज होकर ग्रामीणों ने कर्मचारियों पर हमला बोल दिया और उनकी जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top