Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र एटीएस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन बांग्लादेशी आतंकवादी गिरफ्तार 

Publish Date: March 17 2018 03:54:09pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्‍ट्र एटीएस ने तीन बांग्‍लादेशी आतंकी को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र एटीएस ने दावा किया है कि ये तीनों अंसारुल्‍लाह बांग्‍ला टीम (एबीटी) से जुड़ी हैं और भारत में तोड़-फोड़ की योजना बना रहे थे। तीनों संदिग्‍धों को पुणे से गिरफ्तार किया है। एबीटी आतंकी संगठन अल-कायदा से जुड़ा बताया जा रहा है। पकड़े गए तीनों संदिग्‍ध बांग्‍लादेशी है। फिलहाल एटीएस की टीम पकड़े गए संदिग्‍धों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार महाराष्‍ट्र एटीएस को सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्‍ध आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं। जांच में पुलिस ने पुणे से एटीएस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तीनों संदिग्‍ध बांग्‍लादेशी आतंकी सगंठन अंसारुल्‍लाह बांग्‍ला टीम (एबीटी) के साथ जुड़े हैं। एटीएस की टीम संदिग्‍धों से पूछताछ कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top