Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीनगर से तीसरे आतंकी का शव बरामद

Publish Date: March 17 2018 05:02:01pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): सुरक्षा बलों ने शनिवार को श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में मुठभेड़ के दौरान मारे गए तीसरे आतंकी का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने मुठभेड़ समाप्त होने के बाद खोनमोह इलाके में बमों और माइनों को हटाने के लिए सफाई अभियान शुरू किया था। पुलिस ने कहा, "पुलिस दल और बम निरोधक दस्ते समेत अन्य सुरक्षा बलों को इस काम के लिए लगाया गया। स्थल की सफाई की समाप्ति पर पुलिस ने तीसरे आतंकी का शव बरामद किया। आतंकी की पहचान विदेशी नागरिक हमास के रूप में हुई है।"

भाजपा के एक नेता पर हमले के बाद शहर के बाहरी इलाके में गुरुवार को मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक थाना प्रभारी समेत तीन पुलिस वाले शहीद हुए थे और दो आतंकियों को मार गिराया गया था। आतंकियों ने भाजपा नेता मोहम्मद अनवर खान पर हमला कर उनके रक्षक बिलाल अहमद को घायल कर दिया था। इसके बाद वह भाग गए थे और उन्होंने बलहामा गांव में शरण ले रखी थी। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top