Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एसी मैकेनिक ने किया डॉक्टर बनने का नाटक, छात्र की मौत

Publish Date: March 17 2018 06:35:42pm

कोलकाता (उत्तम हिंदू न्यूज) : पश्चिम बंगाल के बीरभूमि में कल 10वीं में पढ़ने वाले 16 साल के लड़के अरिजित की हो हो गई। लड़के का इलाज करने वाले को परिवार ने 8 हजार की 'डॉक्टरी फीस' पर हायर किया गया था। लेकिन हैरानी का बात यह है कि इस व्यक्ति के पास डाॅक्टरी की कोई डिग्री नहीं है और यह एक एयर-कंडिशन मैकेनिक है। इस लापरवाही की वजह से एक मासूम की हो गई है। फर्जी डॉक्टर का नाम शेख सरफराजुद्दीन है। 

लड़के के परिवार वालों को तब शक हुआ जब वह लड़के को एंबुलेंस में अस्पताल ले जा रहे थे और रास्ते में ड्राइवर को ऑक्सीजन सिलेंडर फिक्स करते हुए देखा। शेख सरफराजुद्दीन के पास ऐसी कोई मे़डिकल डिग्री नही थी जिससे उसे पता हो कि एंबुलेंस में लाइफ सपोर्ट सिस्टम कैसे इस्तेमाल किया जाता है। पकड़े जाने के डर से परिवार वालों को यह कहा गया कि शेख सरफराजुद्दीन एक बड़ा डाॅक्टर है और एंबुलेंस में डिस्टर्बेंस नहीं चाहिए। 

फिलहाल अरिजित के परिवार वालों की शिकायत पर जादवनगप पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर शेख और साथी ड्राइवर को गिरप्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top