Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोनिया के भाषण के बाद भावुक हुए राहुल, सबके सामने मां को लगाया गले, देखें तस्वीरें

Publish Date: March 17 2018 07:07:53pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में पार्टी के 86वें महाधिवेशन को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 4 सालों में कांग्रेस तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मौजूदा सरकार सत्ता के नशे में चुर हो चुकी है। लेकिन समारोह में एक खास बात यह देखने को मिली कि जब सोनिया गांधी स्टेज से उतरी तो राहुल ने भावुक होकर सोनिया गांधी को गले लगा लिया। 

सोनिया ने कांग्रेस को राजनीतिक से आगे बताते हुए कहा कि हमें मिल कर काम करना चाहिए। यह निजी अहम और आकाक्षाओं का वक्त नहीं है। पार्टी को मजबूत करने पर जोर देने की बात की गई। पीएम मोदी पर निसाना साधते हुए कहा कि अंहकारी और सत्ता के नशे में मदमस्त सरकार में साम, दाम, दंड-भेद का खुला खेल चला रखा है। सरकार के तानाशाही तौर-तरीके, संविधान की उपेक्षा, सांसद का अनादर, विपक्ष के खिलाफ फर्जी मुकदमे लगाना और मीडिया को सताना जैसे षडयंत्र का पर्दाफाश करने का काम कांग्रेस कर रही है।

सोनिया ने पीएम के फर्जी दावों को सबुतों सहित सामने लाने की बात भी की। उन्होंने कहा कि लोग समझ रहे हैं कि मोदी के जुमले-वादे सिर्फ ड्रामेबाजी और वोट-कुर्सी हथियाने की चाल थी। सोनिया ने कहा हम हर कुर्बानी देंगे और पार्टी को बुलंदी की ओर लेकर जाएंगे। 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top