Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे गिरी यात्री बस, 10 की मौत, 20 से अधिक घायल

Publish Date: March 17 2018 08:22:34pm

सीतामढ़ी (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित यात्री बस के पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गड्ढे में गिर जाने से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। रून्नीसैदपुर के थाना प्रभारी शिवनारायण राम ने बताया कि यात्रियों को लेकर एक यात्री बस मुजफ्फरपुर से औराई जा रही थी, तभी भसनपट्टी गांव के समीप पुल के समीप बस पर से चालक का नियंत्रण हट गया और बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 20 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। 

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पतालों में इलाज के लिए भेजा गया है, जहां से कई गंभीर रूप से घायलों को मुजफ्फरपुर भेज दिया गया है। घायलों में पांच से छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका जताई जा रही है। 

 

bihar sitamarhi bus fallen into pit from a bridge, many died and injured

 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top