Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस को विश्वास, एक दिन राहुल गांधी बनेंगे देश के प्रधानमंत्री

Publish Date: March 18 2018 01:09:56pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का गहरा भरोसा है और उनका मानना है कि पूरे सर्मपण और निष्ठा के साथ काम करने से 2019 की जंग जीती जा सकती है। कांग्रेस के 84 वें महाधिवेशन में भाग लेने आए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के सदस्य महेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि गुजरात चुनावों के परिणामों से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है और इसका लाभ राजस्थान विघानसभा चुनावों में मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'चालों' और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 'झूठ' का पर्दाफाश कर गांंधी एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे। उनका पूरा भरोसा है कि गांधी के नेतृृत्व में पार्टी 2019 का आम चुनाव जीतकर सत्ता में लौटेगी। नागपुर के घनश्याम मूलचंदानी का कहना है कि  गांधी के नेतृत्व में भारत और मजबूत बनेगा क्योंकि वह सबको साथ लेकर चलने की बात करते हैं। उन्होंने कहा ​कि गुजरात में कांग्रेसजनों की मेहनत रंग लायी है। 

दिल्ली के मेहराजुद्दीन का मानना है कि गांधी के नेतृत्व में देश से डर और भय का माहौल समाप्त होगा। अगले आम चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनेगी और गांधी देश की बागडोर संभालेंगे। कर्नाटक में सेवादल से जुड़ी गिरिजा डूकर ने कहा कि गांधी जमीनी स्तर पर मेहनत कर रहे हैं और इसका असर राज्य में दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि थोड़ी सी मेहनत और समर्पण से 2019 का आम चुनाव जीता जा सकता है। उत्तराखंड से आये प्रदीप पंत का कहना है कि गुजरात चुनाव परिणामों को कर्नाटक तथा अन्य राज्यों में भी दोहराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि गांधी में युवा और अनुभवी लोगों को साथ लेकर चलने की क्षमता है और वह 2019 में विजयी होंगे। केरल में सेवा दल से जुडी सी सविता मछली पालन के व्यवसाय से जुडी हैं। उनका कहना है कि देश में बदलाव जरुरी हो गया है। बेरोजगारी बढ रही है। श्री गांधी का तरीका सही है और वे लोगो से मिलकर रणनीति बना रहे हैं। मणिपुर के टी थोरम भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन से जुड़े हैं और उनका कहना है कि सभी को साथ लेकर चलने से देश का विकास संभव है और गांधी में यह क्षमता है। गुजरात के चुनाव परिणाम को लेकर उनका कहना है कि इस प्रयोग को पूरे देश दोहराया जा सकता है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top