Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नीरव मोदी के सोलर प्लांट पर ED का शिकंजा

Publish Date: March 18 2018 06:17:03pm

अहमदनगर (उत्तम हिंदू न्यूज) : पीएनबी बैंक के साथ 13 हजार करोड़ का फ्राड करने के बाद विदेश भागे नीरव मोदी की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नीरव मोदी के अहमदनगर, महाराष्ट्र में 134 एकड़ जमीन पर बने वाले पावरप्लांट को पीएनबी बैंक घोटाले से जोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब यह साबित हो जाएगा कि यह मामला पीएनबी घोटाले से जुड़ा है तो ईडी इस पर भी एक्शन लेगी। इस प्रक्रिया में 6 महीने का समय लगेगा। 

अहमदनगर सोलर पावर प्लांट की कमाई सरकारी खजाने में जमा होगी, नीरव मोदी से जुड़ा है इसका कनेक्शन

उल्लेखनीय है कि कल खंडाला गांव के किसानों ने नीरव मोदी द्वारा किए गए घोटाले के विरोध में जमीन पर ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए और जुताई शुरू कर दी। किसानों ने आरोप लगाया कि नीरव मोदी ने इनकी जमीन को कौड़ी के भाव खरीदी थी। जमीन पर अपना दावा ठोकते हुए किसानों ने जमीन जोतकर विरोध पेश किया। इससे पहले आयकर विभाग ने नीरव मोदी समूह की 4 संपत्तियां जिसमें 13 करोड़ का अलीबाग स्थित फार्म हाउस, अहमदनगर में 70 करोड़ रुपए के मूल्य का 135 एकड़ जमीन पर बना सोलर प्लांट शामिल है। 

महाराष्ट्र: किसानों ने नीरव मोदी की जमीन पर किया दावा, हल चलाकर किया प्रदर्शन

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top