Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व प्रधानमंत्री से मांगी माफी, कहा-आप सरदार हैं और असरदार भी 

Publish Date: March 18 2018 08:42:23pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस महाधिवेशन के दूसरे दिन नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने भाषण से अधिवेशन स्थल पर जबरदस्त समां बांध दी। अपने भाषण के दौरान सिद्धू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से मांफी मांगी और कहा कि सर मुझे आपको पहचानने में 10 साल का समय लगा। मैं माफी मांगता हूं। मैंने गंगा नहा ली सर, आपके चरणों में सर रखकर, आप सरदार हैं और असरदार भी।

मनमोहन की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा कि जो आपके मौन ने वो कर दिखाया, वो बीजेपी का शोर शराबा नहीं कर पाया। ये बात मुझे दस साल बाद समझ आई। यही नहीं सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस हारी होगी तो किसी लीडर की वजह से, तुम्हारी वजह से नहीं, तुम तो सिकंदर हो, तुम तो शेरों के शेर बब्बर शेर हो। तुम कभी एक्स नहीं होते, तुम यानी कार्यकर्ता। इस दौरान अपने अंदाज में शेर पढ़े। फिर उन्होंने राहुला से मुखातिब होकर कहा, अगले साल लालकिला पर तिरंगा लहराएगा राहुल भाई। 

नवजोत ने कहा कि अगले साल राहुल भाई लालकिला से तिरंगा फहराएगा, ये तय है। बीजेपी वाले बांस की तरह लंबे हैं, लेकिन अंदर से खोखले हैं। हमारा राहुल भाई गन्ने की तरह अंदर-बाहर से मि_ू मि_ू। उन्होंने कहा कि जब तक मेरी धमनियों में लहू है, राहुल भाई लाल किले से झंडा फहराएं इसकी खातिर पूरी कोशिश करूंगा। सिद्दू ने कहा कि एक एक्टर जनता को तीन घंटे बेवकूफ बनाता है, पर बीजेपी वाले लगातार बेवकूफ बनाते हैं।

खुद के कांग्रेस में आने के बारे में बताते हुए सिद्धू ने कहा कि प्रियंकाजी का धन्यवाद, उनसे एक बार मिला तो मैं यहां आया वरना अपने योग में ही लीन रहता। अभिनेता सनी देयोल के डॉयलॉग की तर्ज पर सिद्धू ने कहा कि बीजेपी वाले झूठ पे झूठ कहते हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top