Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कैबिनेट मंत्री राजभर के बगावती तेवर, भाजपा परेशान

Publish Date: March 19 2018 11:29:58am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश उपचुनाव में हार के बाद स्थानीय स्तर पर गठबंधन के दल भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आंखें दिखाने लगे हैं। फिलहाल योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि राज्यसभा के चुनाव में उनकी पार्टी किसको वोट करेगी इसका फैसला अभी नहीं हो पाया है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे लिए कोई और बेहतर विकल्प हो सकता है। इस बीच उन्होंने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि 325 सीटों के नशे में ये लोग पागल होकर घूम रहे हैं। 

राजभर ने कहा, हमसे न तो बीजेपी ने सम्पर्क किया है और न ही विपक्ष ने। इसलिए हमने विकल्प खुले रखे हैं। हम बीजेपी नहीं है, बल्कि अलग पार्टी हैं। गठबंधन धर्म के तहत बीजेपी ने न उम्मीदवार तय करते वक्त हमसे पूछा और न ही नामांकन के लिए बुलाया। ये लोग कहते कुछ और हैं एवं करते कुछ और हैं। संगठन से लेकर सरकार तक के किसी कार्यक्रम में हमें पूछा नहीं जाता, न ही राय ली जाती है। गठबंधन में हम क्या केवल हाजिरी देने के लिए हैं? इसलिए हम आंख मूंद कर हर फैसले के साथ नहीं खड़े हो सकते।Ó 

सरकार में कथित उपेक्षा पर उन्होंने कहा, हमलोग सरकार और एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है। मैं अपनी बात सबके सामने रख रहा हूं, लेकिन ये लोग 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं। सरकार (यूपी) सरकार का फोकस केवल मंदिरों पर है, गरीबों के कल्याण पर नहीं। हम कैसे भूल जाएं कि विधानसभा चुनाव में गरीबों ने हमें वोट दिए थे। आजकल बात तो खूब हो रही है, लेकिन जमीनी स्तर पर इसका कोई असर नहीं दिखता। 

इस बीच राजभर के बगावती तेवर पर यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, राजभर जी मंत्री हैं और हमारे सहयोगी भी। यदि उन्हें कोई समस्या है तो वे सार्वजनिक रूप से बोलने के बजाय कैबिनेट के सामने रखें। आप सरकार का हिस्सा होकर इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं। दोनों साथ-साथ नहीं चलेगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top