Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पहले चरण में नहीं प्रस्तुत हो सका अविश्वास प्रस्ताव, लोकसभा मंगलवार तक के स्थगित 

Publish Date: March 19 2018 11:47:37am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : संसद में प्रतिपक्षियों के द्वारा लाए जाने वाले अविश्वास पस्ताव पर संसय बरकरार है। लिहाजा लोकसभा प्रारंभ होते ही हंगामें की भेंट चढ गया और इस हंगामों के कारण लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने पहले तो सदन की कार्रवाई 12 बजे तक के लिए स्थगित की फिर बाद में माहौल को देखते हुए उन्होंने मंगलवार तक के लिए सदन की कार्रवाई को स्थगित कर दिया। इस बीच प्रतिपक्षीयों के अविश्वास प्रस्ताव पर संसय बना हुआ है।

आपको बता दूं कि आज यानी सोमवार को टीडीपी, वाईएसआर कांग्रेस, भारतीय कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी की ओर से संसद भवन में अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत होने की बात कही जा रही है। दरअसल, यह प्रस्ताव टीडीपी और वाईएसआर के संसदों की ओर से आना है और उसका समर्थन कांग्रेस एवं सपा के सांसदों को करना है लेकिन अविश्वास प्रस्ताव के प्रस्तुत होने से पहले ही संसद की कार्रवाई को स्थगित कर दी गयी है। 

संसद के निचले सदन लोकसभा की कार्यवाही सोमवार को शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही पहले तो दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। इसके बाद माहौल को देखते हुए सदन की कार्रवाई को कल यानी मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गयी। आज सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, कई सांसद हाथों में प्लाकार्ड लिए लोकसभा अध्यक्ष के आसन के पास पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। हंगामे के बीच लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top