Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उपचुनाव में हार पर बोले रमन, ऐसा होता रहना चाहिए

Publish Date: March 19 2018 12:39:56pm

जगदलपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले दिनों देश के विभिन्न हिस्सों में उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हार पर छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि उपचुनावों में ऐसा होता रहना चाहिए क्योंकि 'मीठा खाकर नमकीन खाना' भी जरुरी है। 

डॉ सिंह ने कल यहां अपने बस्तर प्रवास के दौरान संवाददाताओं से चर्चा करते हुए यह बात कही। इससे जुड़े सवाल पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि उपचुुनाव में ऐसा होता भी रहना चाहिए, मीठा खाकर नमकीन खाना भी जरूरी है, भाजपा पूरे देश में अपनी पैठ बनाने की स्थिति में आ चुकी है, केन्द्र के साथ ही अधिकतर राज्यों में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों के साथ सरकार काम कर रही हैं। वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है और एक समय में देश की सबसे बड़ी इस राजनीतिक पार्टी की हालत दिनों दिन खराब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि देश के मात्र सात फीसदी हिस्से में कांग्रेस का कब्जा रह गया है और आगे चलकर यह दायरा भी सिमटने वाला है। एक अन्य सवाल के जवाब में डॉ सिंह ने दावा किया कि वह लगातार चौथी बार विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगे। प्रदेश में सरकार के काम से जनता खुश है और भाजपा के साथ है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top