Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भागलपुर दंगे में केन्द्रीय मंत्री के पुत्र सहित 21 पर प्राथमिकी

Publish Date: March 19 2018 03:28:35pm

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में भागलपुर जिले के नाथनगर में प्रतिपदा नववर्ष के मौके पर निकाले गये जुलूस के दौरान दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के मामले में केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र अजिज़्त चौबे समेत 21 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आज यहां बताया कि मामलेे को लेकर नाथनगर थाने के सहायक अवर निरीक्षक हरिकिशोर सिंह ने दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी है। पहली प्राथमिकी में बिना अनुमति मोटरसाइकिल जुलूस निकालने, आपत्तिजनक गाना बजाने के आरोप में केन्द्रीय मंत्री के पुत्र के अलावा भाजपा के भागलपुर महानगर अध्यक्ष अभय कुमार घोष समेत 21 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। 

कुमार ने बताया कि दूसरी प्राथमिकी 500 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज करायी गयी है। इन अज्ञात लोगों पर पथराव करने, फायरिंग करने के अलावा लूट पाट का आरोप है। उन्होंने कहा कि इन अज्ञात लोगों की शिनाख्त कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। केन्द्रीय अद्र्धसैनिक बल, बिहार सैन्य पुलिस और जिला बल के जवान पूरे नाथनगर क्षेत्र में गश्त लगा रही है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। करीब बीस जगहों पर दंडाधिकारी की तैनाती की गयी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top