Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नये जिला अदालत परिसर में वकीलों का हंगामा

Publish Date: March 19 2018 03:55:58pm

वडोदरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उद्घाटन के दूसरे दिन ही बडोदरा न्यायालय परिसार में हंगाम हो गया। हंगामा भी किसी और ने नहीं वकीलों ने किया। दरअसल, वकीलों का आरोप है कि इस न्यायालय में न तो बैठने की व्यवस्था है और न ही पीने के पानी की कोई सुविधा है। लिहाजा, अभी हाल ही में गुजरात के वडोदरा शहर में 130 करोड़ रूपये की लागत से नया जिला अदालत परिसर का निर्माण किया गया है। मिली सूचना में बताया गया है कि प्रदर्शन कर रहे वकीलों ने कथित तौर पर जिला जज की अदालत में हंगामा किया और तोडफ़ोड़ करने की कोशिश की। 

पुलिस ने वकीलों को नियंत्रित करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। दो दिन पहले मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस अदालत परिसर का उद्घाटन किया था। आज पहले कार्यदिवस पर वकीलों ने उक्त कारण से हंगामा कर दिया। बाद में आन्दोलनरत वकील अदालत परिसर के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गये। वे उनके लिए बैठने और अन्य सुविधाओं की मांग के साथ ही कथित तौर पर लाठी चाजज़् करने वाले पुलिसकमिज़्यों के खिलाफ कारवाई की मांग कर रहे थे। एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि इस मामले पर हड़ताल भी हो सकती है। उधर, संयुक्त पुलिस आयुक्त के एस भाटी ने बताया कि मामले को सौहार्दपूर्वक सुलझाने के प्रयास किये जा रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top