Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लालू को झूठे मामले में फंसाने पर राजद का हंगामा

Publish Date: March 19 2018 03:59:18pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार विधान परिषद् में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सदस्यों ने रेलवे होटल टेंडर में अनियमितता बरते जाने के कथित मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव को फंसाए जाने को लेकर आज भारी शोरगुल और नारेबाजी की जिसके कारण परिषद् की कार्यवाही भोजनवकाश के लिए निर्धारित समय से पूर्व ही स्थगित करनी पड़ी। उप सभापति हारूण रशीद के आसन ग्रहण करते ही राजद के सुबोध कुमा ने कार्यस्थगन प्रस्ताव को मंजूर करने की मांग करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं द्वारा केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर दबाव डालकर निर्दोष लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया जा रहा है। इसका ताजा प्रमाण एक अंग्रेजी दैनिक में इस वर्ष 16 मार्च को प्रकाशित खबर से मिलता है।

कुमार ने कहा कि अंग्रेजी दैनिक में प्रकाशित खबर से यह ठोस प्रमाण मिलता है कि तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव को रेलवे होटल टेंडर में कथित अनियमितता को लेकर उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दायर करवाया गया है। इस मामले में श्री यादव के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top