Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

100 करोड़ का बिजनेस छोड़ जैन भिक्षु बनेगा यह चार्टेड अकाउंटेंट, देखें तस्वीरें

Publish Date: March 19 2018 04:41:53pm

अहमदाबाद (उत्तम हिंदू न्यूज) : खुद का बिजनेस करना किसी चुनौती से कम नहीं है। लेकिन पैसा ही सब कुछ नहीं होता। इसी अवधारणा के साथ 24 वर्षीय सीए मोक्षेष शाह भिक्षु बनने जा रहे हैं। अपने 100 करोड़ के कारोबार को छोड़कर मोक्षेष अहमदाबाद के अमियापुर में 20 अप्रैल को दीक्षा लेंगे। पहले उनके इस फैसले से परिवार वाले राजी नहीं थे लेकिन माता-पिता की आज्ञा के बाद अब मोक्षेष जैन भिक्षु बनेंगे। रत्न मुनिराज जिनप्रेमविजय जी महाराज मोक्षेष को दीक्षा देंगे।

gujarat business worth 100 crores owner 24 year old  mokshesh shah will be jain monk

सीए मोक्षेष शाह ने कहा कि 2 साल अपना बिजनेस करने के बाद पाया कि मुझे अपने बैलेंस शीट में पुण्य के बैलंस को बढ़ाना होगा। इसके बाद मैनें भिक्षु बनने का फिसला लिया।  मोक्षेष ने आगे कहा कि यदि धन से सबकुछ खरीदा जा सकता है तो सभी धनी लोग खुश होते। मोक्षेष ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि मोक्ष का रास्ता सर्वश्रेष्ठ है लेकिन आपको दूसरों के लिए मददगार बनना चाहिए।  

Mokshesh Shah

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top