Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई: रेलवे में नौकरी की मांग को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, 30 ट्रेनें रद्द

Publish Date: March 20 2018 09:50:56am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): रेलवे में नौकरी की मांग को लेकर मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस और माटुंगा रेलवे स्टेशन के बीच छात्रों ने पटरियों पर प्रर्दशन शुरू कर दिया है। भारी मात्रा में छात्र वहां जुटे हुए है। एक केंद्रीय रेलवे अधिकारी के अनुसार आज माटुंगा और दादर स्टेशन के बीच छात्रों के प्रदर्शन की वजह से रेलवे यातायात ठप है जिस कारण लाखों यात्रियों को परेशानी हो रही है।

प्रदर्शन के बाद सेंट्रल लाइन पर करीब 30 ट्रेनें रद्द हो गई हैं। रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। (हेल्पलाइन नंबर - 23004000) प्रदर्शन के असर को देखते हुए कुर्ला इलाके में बेस्ट की अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी ताकि यात्रियों को परेशानी ना हो पाए। 

बताया जा रहा है कि यह प्रतियोगी छात्र सालों तक काम कर चुके हैं लेकिन इन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही है। इन प्रतियोगी छात्रों ने सुबह 7 बजे रेल ट्रैक को जाम कर दिया, प्रदर्शनकारियों की मांग है कि 20 फीसदी कोटा को हटा दिया जाए और स्थायी नौकरी दे दी जाए। रिपोट्र्स के मुताबिक, छात्रों को कंट्रोल में लाने के मुंबई पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो छात्रों ने इसके जवाब में ट्रेनों पर पर पत्थर फेंके। हालांकि पुलिस बाद में छात्रों को हटाने में सफल रही।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top