Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तरबूज न खरीदने पर नराज पति ने पत्नी को जलाया जिंदा 

Publish Date: March 20 2018 12:02:21pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश में हर रोज आए दिन महिलाओं, बच्चियों और लड़कियों पर अपराध दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं। एक ऐसा ही मामला हैदराबाद के गोलकोंडा में रविवार रात को सामने आया हे।  गोलकोंडा में एक पति ने मामूली सी बात पर पत्नी पर केरोसीन का तेल उड़ेलकर जिंदा आग के हवाले कर दिया। बुरीरी तरह से जल चुकी महिला को ओस्मानिया अस्पताल भर्ती कराया जहां पर वह मौत ओर जिंदगी के बीच झुज रही है। 


जानकारी के अनुसार गोलकोंडा पुलिस ने बताया कि तहसीन बेगम (42) एक हाउसवाइफ हैं। रविवार रात करीब 10 बजे तहसीन बेगम के पति सरवर ने उन्हें तरबूज खरीदने को कहा। इस पर तहसीन ने कहा कि इस वक्त काफी रात हो चुकी है और बाहर फल नहीं मिलेंगे। गोलकोंडा के एरिया अस्पताल के पास रहने वालीं तहसीन ने बाहर जाने से मना कर दिया। सहायक आयुक्त पुलिस अशोक चक्रवर्ती ने कहा कि इससे सरवर काफी गुस्से में आ गया और तहसीन से बहस होने लगी। पीडि़ता के दिए गए बयान के अनुसार, 'गुस्से में बौखलाए सरवर ने उस पर केरोसीन डाल कर आग लगा दी । उस वक्त परिवार के दूसरे सदस्य घर में मौजूद नहीं थे।' 

पुलिस ने कहा कि हादसे में आरोपी सरवर भी 10 फीसदी जला है लेकिन उसे पत्नी को जलाने की बात से इनकार करते हुए इसे आत्महत्या का प्रयास बताया। दंपती के बेटे ने जांच के दौरान अपने मां के समर्थन में बयान दिया। घटना के वक्त सरवर कथित रूप से नशे में था। पुलिस मामले की जांच कर रही है । 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top