Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केजरीवाल को जेटली का झटका, सुलह के मूड में नहीं हैं केन्द्रीय वित्तमंत्री

Publish Date: March 20 2018 03:51:18pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : केन्द्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को झटका देते हुए माफीनामे को ठुकड़ा दिया है। बता दें कि इस मामले में कई मुकदमे झेल रहे अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को माफीनामा भेजा था। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल के भेजे माफीनामे के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। 

बता दें कि सोमवार को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी थी। सूत्रों के अनुसार, वित्तमंत्री फिलहाल सुलह के मूड में नहीं हैं और उन्होंने दो टूक कहा है कि जब तक आप के अन्य नेता आशुतोष, राघव चड्ढा और संजय सिंह भी माफी नहीं मांगते, वह जेटली माफी स्वीकार नहीं करेंगे। जानकारी में हो कि केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि जेटली के डीडीसीए कार्यकाल में भ्रष्टाचार हुआ था। जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मानहानि केस दायर किया है। वित्तमंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के 5 अन्य नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। 

माफी मांगने को लेकर अरविंद केजरीवाल पहले ही अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के निशाने पर हैं। बिक्रम मजीठिया को ड्रग्स माफिया बुलाने और फिर मानहानि केस में माफी मांग लेने के कारण आप की पंजाब यूनिट में बगावत हो गई है। फिलहाल केजरीवाल को जहां पाटीज़् की तरफ से बगावत का सामना करना पड़ रहा है, वहीं उनकी कोर्ट के बाहर सुलह करने की उम्मीद को भी तगड़ा झटका लगा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top