Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवबंद में पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Publish Date: March 20 2018 05:23:53pm

देवबंद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद में बदमाशों ने पेट्रोल पम्प के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और एक लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। पुलिस अधीक्षक(देहात) विद्या सागर मिश्र ने आज यहां बताया कि भायला रेलवे फाटक के पास चौधरी पैट्रोल पम्प के मैनेजर सुफियान अंसारी(27) कल रात अपने एक साथी मनोज कुमार के साथ पम्प से एक लाख रुपये लेकर मोटरसाइकिल से देवबंद जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आए मोटरसाइिकल सवार बदमाशों ने सुफियान को रोक लिया और फिर उनके सिर पर तमंचे की बट से हमलाकर घायल कर दिया। बाद में सुफियान अंसारी पर कट्टे से गोलियां चला दी जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गये। मैनेजर के साथी मनोज ने किसी तरह भागकर जान बचायी।

घटना की सूचना पर पेट्रोल पम्प मालिक साबिर चौधरी, फहीम नम्बरदार और थाना प्रभारी पंकज त्यागी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। घायल सुफियान को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मृत्यु हो गयी। इस घटना से क्षुब्ध सैकडों लोगों ने आज अपराह्न सहारनपुर-देवबंद जीटी रोड पर शव को रखकर मुआवजे तथा बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जाम लगा दिया जिससे यातायात ठप्प हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार तथा पुलिस अधीक्षक(देहात) विद्या सागर मिश्र ने देवबंद पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पीडितों को घटना के शीघ्र खुलासे का भरोसा दिया। मिश्र ने बताया कि पुलिस ने पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग की फुटेज निकलवाकर जांच कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top