Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल के भाषण से प्रभावित होकर गोवा कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया अपने पद से इस्तीफा

Publish Date: March 20 2018 06:00:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हालिया भाषण का असर दिखने लगा है। फिलहाल गोवा कांग्रेस पाटी यूनिट के अध्यक्ष शांताराम नाइक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है। इस्तीफे की एक कॉपी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी भेजी गई है। नाइक ने एक टीवी चैनल को बताया कि वह कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन में राहुल गांधी की उस स्पीच से खासे प्रभावित हुए हैं जिसमें उन्होंने युवाओं के आगे आने की वकालत की थी। उन्होंने आगे कहा वह सिर्फ गोवा कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे रहा हैं ना की कांग्रेस से। वह कांग्रेस के सेवा जारी रखेंगे। नाइक ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी का भाषण सुनते ही इस्तीफा देने का मन बना लिया था, लेकिन कुछ दिनों का इंतजार किया।

उन्होंने आगे कहा, मेरी अपील है कि जो भी गोवा में कांग्रेस प्रमुख बने वह प्रतिबद्ध कांग्रेसी हो। उनसे कम से कम दस साल पाटीज़् के लिए काम किया हो। बता दें कि 71 साल के शांताराम नाइक कांग्रेस के दिग्गज नेता है। वह दो बार राज्य सभा और एक बार लोकसभा सदस्य रह चुके हैं। पिछले साल हुए गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अकेली सबसे बड़ी पाटीज़् बनकर उभरी थी। हालांकि पाटीज़् के पास सरकार बनाने लायक बहुमत नहीं था। अभी भाजपा गठबंधन कर मनोहर परिज़्कर के नेतृत्व में सरकार चला रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top