Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी का ट्वीट, इराक में 39 भारतीयों को बचाने की हमने हर कोशिश की

Publish Date: March 20 2018 07:36:28pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इराक के मोसुल में मारे गये 39 भारतीय नागरिकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए आज कहा कि सरकार ने उनका पता लगाने तथा उन्हें सुरक्षित वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास किये थे। मोटी ने ट्विट कर कहा , " विदेश मंत्रालय विशेष रूप से मेरी सहयोगी सुषमा स्वराज जी और जनरल वी के सिंह ने इन भारतीय नागरिकों का मोसुल में पता लगाने तथा उन्हें वापस लाने के प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमारी सरकार विदेशों में रहने वाले अपने भाईयों और बहनों की सुरक्षा के प्रति पूरी तरह से वचनबद्ध है।"

प्रधानमंत्री ने लिखा है कि प्रत्येक भारतीय संकट की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। हम सब मोसुल में मारे गये भारतीयों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। उल्लेखनीय है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज संसद में इस बात की पुष्टि की कि इराक के मोसुल में अगस्त 2014 में बंधक बनाये गये सभी 39 भारतीयों की मौत हो गयी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top