Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुपवाड़ा मुठभेड़ में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, चार आतंकी ढ़ेर

Publish Date: March 20 2018 07:39:16pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कुपवाड़ा में चल रहे मुठभेड़ में कम से कम चार आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हमालांतपोरा जंगलों में आज शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ प्रारंभ हुई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार हलमतपोरा के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष कार्रवाई समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने संयुक्त अभियान चलाया। 

सुरक्षा बल जब जंगल में एक इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटनास्थल पर भेजा गया है। आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है। आतंकवादियों को फरार होने से रोकने के लिए जंगल के इलाके को चारो ओर से घेर दिया गया है।  

हालांकि आधिकारिक रूप से पुष्टि तो नहीं की गयी है लेकिन सूत्रों की मानें तो इस मुठभेड़ में जहां सेना के एक जवान घायल हो गए हैं वहीं चार आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है। फिलहाल मुठभेड़ जारी रहने की सूचना प्रवारित की गयी है। सुरक्षा बलों का दावा है कि आतंकवादियों को उन्होंने चारो ओर से घेर लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top