Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सवारी बनाकर रास्ते में लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

Publish Date: March 21 2018 10:25:08am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने इलाहाबाद के कोतवाली खुल्दाबाद क्षेत्र से लूटपाट करने वाले गिरोह के सरगना सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अभिषेक सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की टीम इलाहाबाद फील्ड इकाई को कल देर शाम सूचना मिली कि बोलेरो सवार कुछ बदमाश कोतवाली खुल्दाबाद क्षेत्र में खुसरो बाग गेट, रेलवे स्टेशन आने वाले हैं। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने खुल्दाबाद पुलिस को साथ लेकर बताये गये स्थान की घेराबंदी कर बोलेरो सवार पांच बदमाशों कृष्णनारायण कुमार दुबे, संजय कुमार सिंह, अजय कुमार बिन्द, कन्हैया सिंह और महेश सिंह को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटे गये लाखों के जेवरात,12 मोबाइल फोन, तीन कलाई घडिय़ां, मोटरसाइकिल और अन्य सामान बरामद किया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों में गिरोह सरगना कृष्णनारायण कुमार दुबे और अजय कुमार बिन्द नेबताया कि वह रात्रि के समय अलोपी चुंगी से बनारस जाने के लिए सवारी के नाम पर लोगों को बैठाकर रास्ते में उनसे मारपीट कर उनके जेवरात आदि लूट लेते थे। इसके अलावा उन्होंने लूटपाट की चार और घटनाओं को करना स्वीकार किया है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top