Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केन्द्रीय राज्य मंत्री पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर RJD का धरना 

Publish Date: March 21 2018 03:32:38pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी आज राज्य में विधि व्यवस्था की खराब स्थिति को लेकर धरने पर बैठ गईं।
विधान परिषद् में विधि व्यवस्था के संबंध में सदन में चर्चा कराने के लिए राजद के संजय प्रसाद की ओर से दिये गये कार्यस्थगन प्रस्ताव को मंजूर करने की मांग अस्वीकृत होने के बाद राजद के सदस्य सदन के बीच में आकर शोरगुल करने लगे। 

इस पर उप सभापति हारुण रशीद ने राजद के सुबोध राय को सदन से बाहर जाने और कायज़्वाही चलने देने को कहा। इससे नाराज राबड़ी देवी ने कहा कि विपक्ष को अपनी सदन में कहने का मौका दिया जाना चाहिए। जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जब विपक्ष में थी तब वह ऐसे मुद्दों पर सदन को चलने नहीं देती थी। 

राबड़ी देवी ने कहा कि विपक्ष जनता के सवालों को सदन में नहीं उठायेगा तो फिर कौन उठायेगा। आसन से इसका जवाब भी मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिना विपक्ष के सदन चलाना है तो चलायें। ऐसा कहते हुये राबड़ी देवी और उनके साथ राजद के अन्य सदस्य सदन से बहिगज़्मन कर गये और परिषद् के मुख्य प्रवेश द्वार पर धरना पर बैठ गये।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top