Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लड़की को हालात ने बना दिया चोर, इस नायाब तरीके से करती थी स्कूटर चोरी 

Publish Date: March 21 2018 04:57:31pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक लड़की बुर्का बहनकर स्कूटर चोरी करती थी। जब उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि वह यह काम मजबूरी के कारण कर रही थी। दरअसल, कर्नाटक के राममूर्ति नगर की रहनेवाली रोशनी को दो शोरूम्स से स्कूटर चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बुर्के की आड़ में सेल्सपर्सन को झांसा देकर वह स्कूटर चोरी करती थी। पुलिस ने दोनों स्कूटर बरामद कर लिए हैं। आश्चर्य की बात तो यह है कि उसने कथित तौर पर बताया कि वह अपनी लकवाग्रस्त मां का इलाज कराने के लिए ऐसा करती थी। जबकि चोरी करने वाली लड़की की मां एकदम ठीक है।  

रोशनी प्रशांत ने दोनों स्कूटर चोरी करने के लिए एक सा तरीका अपनाया। शोरूम के सीसीटीवी से बचने के लिए उसने बुर्के का सहारा लिया। उसके बाद किसी सेल्समैन से बात करते-करते वह बेहोश होने के नाटक करने लगती। सेल्समैन के पानी लाने जाने पर वह स्कूटर लेकर रफू-चक्कर हो गयी। यह तरीका उसने दो जगह अपनाया और फंस गयी। पुलिस को उसने बताया कि उसके पिता का निधन हो चुका है और अपनी मां के इलाज के लिए वह ये सब काम करती है। वहीं उसकी मां के बारे में एक अखबार ने दावा किया है कि वह ठीक है लेकिन साथ उन्होंने कहा कि हालात ने उसे करने को मजबूर किया। वह खुद विधवा हैं और रोशनी बेटी ही उनका एकमात्र सहारा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top