Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हारनपुर में बिजली गिरने से तीन मरे, तीन घायल

Publish Date: March 21 2018 06:55:19pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश मेें सहारनपुर के कुतुबशेर क्षेत्र में आज बिजली गिरने से तीन लोगों की मृत्यु हो गयी और तीन गम्भीर रुप से झुलस गये। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 सत्य सिंह ने बताया कि गाँव रूपडी निवासी रजत (24), युवती सोनल (22), विश्वास, रजनीश और मोनू बिजली गिरने से गम्भीर रुप से झुलस गये। झुलसी हालत में इन्हें अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने रजत और सोनल को मृत घोषित कर दिया। घायल विश्वास, रजनीश और मोनू को इलाज के लिये हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि शास्त्रीनगर क्षेत्र में भी बिजली गिरने से मनोज कुमार की पत्नी रीना उसकी चपेट में आ गयी और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। इससे मृतकों की संख्या तीन पहुंच गयी है। मण्डलायुक्त चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी ने निजी अस्पताल मेडिग्राम पहुंचे और चिकित्सकों से घायलों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने चिकित्सकों को निर्देश दिये कि गम्भीर रुप से घायल व्यक्तियों के इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाये और हरसंभव चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराइ जाये। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top