Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सहारनपुर मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: March 22 2018 10:33:49am

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के तितरो क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। मुठभेड़ में एक कांस्टेबल भी घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विद्या सागर मिश्रा ने आज यहां बताया कि कल रात करीब पौने दस बजे तितरो इलाके में पुलिस ने स्कूटी सवार दो बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिससे एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। इस दौरान बदमाश की गोली से कांस्टेबल विनित तोमार भी घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के पास एक पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किए गये हैं। पकड़े गये बदमाश का नाम एहसान है। पकड़े गये बदमाश के खिलाफ सहारनपुर, बागपत और पडोसी राज्य हरियाणा में भी मामले दर्ज हैं। उस के खिलाफ 20 से अधिक मामले दर्ज हैं। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम है। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top