Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला से बोले भागवत, नहीं हूं राजनीतिक व्यक्ति

Publish Date: March 22 2018 12:46:33pm

टीकमगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले स्थित रामराजा सरकार मंदिर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति बन गई, जब वहां दर्शन के लिए पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को एक महिला दर्शनार्थी अपनी मांगों से जुड़ा ज्ञापन देने पहुंच गई। भागवत कल ओरछा स्थित इस प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान वहां मौजूद एक संविदा कर्मचारी भागवत के पास तक पहुंच गई और उन्हें अपनी मांगों से जुड़ा ज्ञापन देने की कोशिश करने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला ने कहा कि प्रदेश में संविदा कर्मचारी लगातार आंदोलन कर रहे हैं और राज्य के करीब ढाई-पौने तीन लाख कर्मचारियों को नियमित कराने के लिए भागवत मदद करें।

इस पर भागवत ने कहा कि वे कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं और इस नाते उसकी कोई खास मदद नहीं कर सकते। हालांकि उन्होंने महिला को आश्वासन दिया कि उसका ज्ञापन यथास्थान पहुंचा दिया जाएगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश खाका ने बताया कि मंदिर परिसर के भीतर एक संविदा कर्मचारी महिला श्री भागवत के पास पहुंच गई थी और उसने उन्हें ज्ञापन देने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को वहां से हटा दिया। प्रदेश में संविदा कर्मचारी पिछले करीब एक महीने से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top