Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार्ति चिदंबरम को मिली जमानत, विदेश जाने पर रोक  

Publish Date: March 23 2018 02:38:32pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी कार्ति चिदंबरम को आज दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। कार्ति को 10 लाख के बांड पर जमानत दी गई है। बेशक चिदंबरम को जमानत दे दी गई है लेकिन उनके विदेश जाने पर रोक बरकरार है। वह न तो विदेश जा सकते हैं और न ही बैंक खातों से कोई छेड़छाड़ कर सकते हैं। 

उल्लेखनीय है कि पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी ने आरोप लगाया था कि वे पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से उनके नार्थ ब्लॉक कार्यालय में मिले थे। इन दोनों ने पी चिदंबरम से उनकी मीडिया कंपनी में विदेशी निवेश के लिए क्लीयरेंस की मांग की थी।  अधिकारियों के मुताबिक, चिदंबरम ने इसके बाद उनसे कहा था कि उनके बेटे के कारोबार में मदद करो। 

हालांकि, दिल्ली हाईकोर्ट में ज़मानत को लेकर हुई बहस के दौरान सीबीआई ने कार्ति की जमानत याचिका का विरोध किया था। सीबीआई ने कोर्ट में कहा था कि अगर कार्ति को जमानत दी गई तो वो केस के साक्ष्यों को प्रभावित कर सकते हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top