Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देश विरोधी नारे लगाने पर दुख्तरान-ए-मिल्लत के खिलाफ FIR दर्ज

Publish Date: March 23 2018 07:52:59pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को देश विरोधी नारे लगाने तथा गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल होने पर महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत की सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "हमने एक वीडियो के वायरल होने के बाद दुख्तरान-ए-मिल्लत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।" उन्होंने कहा, "हमारे संज्ञान में आया था कि संगठन की कार्यकर्ता गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त हैं। उन्होंने देश विरोधी नारे लगाए तथा नफरत फैलाने वाले भड़काऊ भाषण भी दिए।"  यहां एक कार्यक्रम में दुख्तरान-ए-मिल्लत ने 'पाकिस्तान दिवस' मनाया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संगठन की प्रमुख आसिया अंद्राबी को यह कहते हुए सुना गया कि धर्म, विश्वास और पैगंबर से प्रेम के आधार पर भारतीय उपमहाद्वीप के सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं। इस दौरान संगठन की कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का राष्ट्रीय गान भी गाया। पाकिस्तान में हर साल की तरह इस बार भी 23 मार्च को 'पाकिस्तान दिवस' मनाया गया। 23 मार्च 1940 को लाहौर में मुस्लिम लीग ने प्रस्ताव पास कर मुसलमानों के लिए अलग देश की मांग की थी। उसी की याद में यह दिवस मनाया जाता है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top