Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पत्नी को जिंदा जलाने वाले पति को उम्र कैद

Publish Date: March 24 2018 12:50:59pm

सीहोर(उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की एक अदालत ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने के दोषी पति को उम्रकैद की सजा सुनाई है। न्यायाधीश ऋषभ सिंघई ने कल शाम आरोपी अहमदपुर निवासी शकील खां को सजा सुनाने के साथ उसे पांच हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया।

अभियोजन के अनुसार शकील खां ने 15 अप्रैल 2017 की रात अपनी पत्नी शकीला बी के शरीर पर घासलेट डालकर आग लगा दी थी। शकीला बी को गंभीर अवस्था में श्यामपुर अस्पताल लाया गया था, जहां से उसे राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल में विवाहिता के मृत्यु पूर्व बयान लिए गए, जिसमें उसने अपने पति द्वारा आग लगाने की बात कही। महिला ने बताया कि वह अपने एक ऑपरेशन के बाद आराम करने अपने मायके गई थी, इसी से गुस्साए उसके पति ने उसे मायके से ले जाकर उसे जला दिया। महिला ने 17 अप्रैल 2017 को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


महिला क्रिकेट टीम के कोच के लिए कर्स्टन, पवार, गिब्स के नाम शॉर्टलिस्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की पुरुष टीम को 2011 में विश...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top