Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो आतंकवादियों की मौत के बाद अनंतनाग में हड़ताल, जनजीवन प्रभावित

Publish Date: March 24 2018 02:28:56pm

अनंतनाग (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दो आतंकवादियों के मारे जाने के बाद से दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में हड़ताल जारी है। यह हड़ताल को भी प्रभावी रहा। इसके कारण पूरे जिले का जनजीवन प्रभावित हुआ। बता दें कि सुरक्षा बलों ने यहां सुबह मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया था। 

अनंतनाग, डायलगाम, दुरू, वेरीनाग तथा लारकिपोरा में दुकानें तथा व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं और सड़कों से वाहन नदारद हैं। सरकारी दफ्तरों तथा बैंकों में भी कामकाज प्रभावित हुआ है। किसी संगठन ने हालांकि बंद का आह्वान नहीं किया है। शैक्षणिक संस्थाएं भी बंद है और प्रशासन ने एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। दक्षिण कश्मीर में श्रीनगर से बनिहाल के बीच चलने वाली ट्रेनों को आज सुरक्षा कारणों से स्थगित कर दिया गया । 

कुछ जगहों पर प्रदशज़्न और पथराव कर रहे उपद्रवियों को खदेडऩे के लिए सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े तथा लाठीचाजज़् किया। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा बलों के अतिरिक्त जवान अनंतनाग के विभिन्न हिस्सों में पहुंच गए हैं। इसके अलावा दक्षिण कश्मीर के बाकी हिस्सों में स्थिति सामान्य है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top