Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मायावती ने राजा भैया को बताया धोखेबाज, अखिलेश ने की ये कार्रवाई 

Publish Date: March 24 2018 06:22:02pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मायावती ने पत्रकार वर्ता के दौरान कहा कि अखिलेश को राजा भैया ने धोखा दिया। माया के इस बयान के थोड़ी देर बाद ही अखिलेश ने ट्वीटर एकाउंट पर राजा भैया के लिए किए गए ट्वीट को डिलीट कर दिया। दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को संपन्न हुए राज्यसभा चुनाव के लिए प्रतापगढ़ स्थित कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के लिए शुक्रिया लिखा था। लेकिन अब अखिलेश ने अपना ट्वीट हटा दिया है। दरअसल, आज एक प्रेस वार्ता के दौरान मायावती ने कहा कि अखिलेश अभी ज्यादा तजुर्बे वाले नहीं है। अखिलेश, राजा भैया की साजिश में फंस गए। 

दूसरी ओर राजा भैया ने भी राजा भैया ने ट्विटर पर लिखा था कि ना मैं बदला हूँ, ना मेरी राजनैतिक विचारधारा बदली है, मैं अखिलेश जी के साथ हूँ, का ये अर्थ बिल्कुल नहीं कि मैं बसपा के साथ हूँ। बता दें कि कल राज्यसभा के लिए वोटिंग के दौरान यह अंदेशा जताया जा रहा था कि राजा भैया, भाजपा के लिए वोट करेंगे। इन अंदेशे को तब और ज्यादा बल मिला जब वोट देने के बाद सीएम आदित्यनाथ से जा कर मिले थे। उनकी कुल मुलाकात 20 मिनट तक चली थी। राज्यसभा चुनाव पर माया ने कहा कि विधायकों के वोट के लिए ईडी-सीबीआई का डर दिखाया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति धन्नासेठ समर्थक है। माया ने उन सभी विधायकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने सपा और बसपा के समथज़्न में वोट दिया। उन्होंने कहा कि कुछ विधायकों ने खुद को बचाने के लिए क्रॉस वोटिंग की।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top