Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नायडू पर बोला हमला, कहा-आरोप झूठे और बेबुनियाद

Publish Date: March 24 2018 06:44:09pm

अमरावती (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पाटी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की ओर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लगाये जा रहे आरोपों को झूठा और आधारहीन करार दिया है। 

शाह ने नायडू को लिखे एक पत्र में कहा है कि तेलुगू देशम पार्टी का राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण और एकतरफा निर्णय है। उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि यह फैसला विकास संबंधी चिंताओं के कारण नहीं बल्कि राजनीतिक फायदों को ध्यान में रखकर लिया गया है। पत्र की प्रतियां आज मीडिया को जारी की गयीं। शाह ने कहा, भाजपा लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए विकासपरक राजनीति करती है। केंद्र सरकार ने अपने उत्तरदायित्व पूरे किए हैं और भाजपा आंध्र प्रदेश के लोगों की सच्ची हितैषी एवं मित्र है। 

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि मैं चाहता हूं कि आप आत्मावलोकन करें कि क्या राजनीतिक दलों को अपना राजनीतिक एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ अपनी 'भावनाओं और विकासÓ को उभारने की जरूरत है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आंध्र प्रदेश की कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण 14वें वित्त आयोग ने को राजस्व घाटे की पूर्ति के लिए 22113 करोड़ रुपये का अनुदान दिया है जिससे पांच वषज़् तक राजस्व घाटे की भरपायी हो जाएगी। पूवोज़्त्तर और आठ पवज़्तीय राज्यों के अलावा केवल आंध्र प्रदेश को यह अनुदान दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top