Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हैवानियत की हदें पार, दुष्कर्म के बाद 11 साल की बच्ची को जिंदा जलाया

Publish Date: March 24 2018 07:41:26pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश में रेप व अपराध की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में असम में भी एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 11 साल की बच्ची के साथ तीन दरिंदो ने दुष्कर्म करके उसे बच्ची को जिंदा जला दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला असम के नागांव जिले का है। जहां बीती रात तीन आरोपियों ने अपना गांव में ही रहने वाली पांचवी कक्षा की मासूम बच्ची का सामूहिक बलात्कार कर दिया। जानकारी के अनुसार आरोपियोंं ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची के माता-पिता घर नहीं थे। आरोपियों ने जबरदस्ती बच्ची के घर जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और बाद से उस पर केरोसीन ऑयल डालकर आग लगाकर फरार हो गए। बच्ची को गंभीर हालत में गुवाहाटी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की हालत बहुत नाजुक थी। उसे कई अंदरूनी चोटें आई थीं और वह बुरी तरह से जल चुकी थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपचार के दौरान पीडि़ता का बयान दर्ज कर लिया गया था। उसने तीनों आरोपियों की पहचान भी कर ली थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कर कर लिया है। जांच के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दोनों नाबालिग हैं। उन्हें किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है और अब उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top