Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

खुद को देवी का रूप कहने वाली राधे मां पहुंची स्वर्ण मंदिर, दान किए 20 लाख के बर्तन

Publish Date: March 24 2018 08:24:05pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): खुद को देवी दुर्गा का अवतार बताने वाली राधे मां काफी दिनों के बाद सार्वजनिक तौर पर दिखी। अपने पहनावे और बयानों की वजह से अकसर मीडिया में सूर्खियां बंटोरने वाली राधे मां आज अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंची। माथा टेकने के बाद राधे मां ने लंगर सेवा के लिए करीब 20 लाख रुपये कीमत के बर्तन (12,000 थालियां, 10,000 ग्लास और 10,000 चम्मच व अन्य बर्तन) आदि सेवा के लिए दान दिए। इस दौरान राधे मां ने कहा उनकी कोई हैसियत नहीं है कि वो स्वर्ण मंदिर में कुछ दान कर सकें। बताया जाता है कि यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए जो पुराने बर्तन है उन को बदला जा सकेगा और अब श्रद्धालुओं को नए बर्तनों में खाना मिल सकेगा।

आपको बता दें कि राधे मां अपने पहरावे व बयान के लिए अकसर चर्चा में आती रहती है। राधे मां पर 2015 में एक मॉडल आरोप लगाया था कि वह सेक्स रैकेट चलाती है। इसके अलावा मुंबई की एक महिला ने भी उन पर दहेज के लिए मानसिक-शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था। आपको बता दें कि 17 साल की उम्र में राधे मां की शादी हो गई थी लेकिन 4 साल बाद ही पति दो बच्चों को छोड़कर भाग गया था। उन्होंने बताया था कि जो जेवरात वह पहनती हैं वह उनके बेटे ने दिए हैं। जिस घर में रहती हैं वह भी बेटे का है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top