Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा-झूठ की किताब रखते हैं प्रधानमंत्री

Publish Date: March 24 2018 08:51:53pm

मैसूर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। दरअसल, शनिवार को गांधी मांडया के मालावली इलाके में पहुंचे, जहां कनाका दास स्‍टेडियम में राहुल ने कांग्रेस की रैली में पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जहां भी जाते हैं, वे झूठ बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी अपने साथ एक किताब रखते हैं। राहुल के अनुसार पीएम मोदी हमेशा उस किताब के पन्ने पलटकर झूठ बोलते हैं। मोदी सोचते हैं कि चलो आज 15 लाख का झूठ बोल दें, आज युवाओं के रोजगार पर झूठ बोल देते हैं, आज किसानों पर झूठ बोलते हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर गुजरात में श‍िक्षा और स्वास्थ्य प्राइवेट हाथों में देने का आरोप लगाया। साथ ही कर्नाटक सरकार द्वारा कृषि‍, श‍िक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में लाई गई योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी. साथ ही नीरव मोदी को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा।

्रइससे पहले राहुल शनिवार को मैसूर के चामुंडेश्वरी मंदिर का दशज़्न करने पहुंचे। उनके साथ सीएम सिद्धारमैया भी थे. बता दें, मैसूर सीएम सिद्धारमैया का गृह जनपद भी है। चामुंडेश्वरी मंदिर में दशज़्न के बाद राहुल मैसूर के महारानी आर्ट महिला कॉलेज भी गए। राहुल ने यहां कहा, नीरव मोदी बैंक का 22 हजार करोड़ लेकर भाग गया। आप सोच सकते हैं कि अगर ये 22 हजार करोड़ आप जैसी महिलाओं को दिया गया होता तो कितने नए व्यवसाय खुलते।

राहुल ने आगे कहा, हमारी अर्थव्यवस्था बहुत मेहनत से आगे बढ़ रही है, लेकिन हम रोजगार पैदा नहीं कर पा रहे। ये इसलिए है कि जो कुशल हैं, जिनके पास कौशल है उनके पास पूंजी नहीं है। ये दिक्‍कत इसलिए है कि बड़ी मात्रा में पैसा 15 से 20 लोगों के पास जा रहा है। राहुल ने आज इंद‍िरा कैंटिन का उद्घाटन भी किया और वहां खाना भी खाया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top