Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

"नमो ऐप से अमेरिकी कंपनियों को भेजा जा रहा भारतीयों का निजी डाटा"

Publish Date: March 25 2018 12:11:30pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नमो ऐप को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुआ कहा कि इस ऐप की मदद से भारतीयों के निजी डेटा को उनकी मंजूरी के बगैर अमरिकी कंपनी को साझा की जा रही हैं। राहुल ने मोदी को तंज कसते हुए एक ट्वीट में लिखा, 'हाय! मेरा नाम नरेंद्र मोदी है। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे आधिकारिक ऐप में साइनअप करते हैं तब मैं आपका सारा डेटा अमेरिकी कंपनियों को अपने दोस्तों को दे देता हूं।' कांग्रेस ने नमो ऐप के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेर रखा है। 

कांग्रेस ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी ऐप पर प्रोफाइल बनाने वालों की निजी जानकारियां 'क्लेवर टैप' नाम की अमेरिकी कंपनी को भेजी जा रहीं हैं। इसके अलावा राहुल ने नमो ऐप के मुद्दे को नहीं दिखाने का आरोप लगा मीडिया की भी आलोचना की है। हालांकि बीजेपी की तरफ से कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि कांग्रेस केवल पीएम मोदी से नहीं बल्कि नमो ऐप से भी डरी हुई है। आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ऐप ऐंड्रॉयड प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध है और अबतक इसे 50 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top