Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में जनजीवन प्रभावित

Publish Date: March 25 2018 12:55:19pm

अनंतनाग (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी अनंतनाग जिले के कुछ भागों में हड़ताल के कारण आज लगातार दूसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित है यहां कल सुबह सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। किसी संगठन की ओर से इस हड़ताल का आह्वान नहीं किया गया लेकिन अनंतनाग समेत दियालगाम, दूरू और इसके आसपास के क्षेत्रों में व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं और सड़कों पर वाहनों की आवाजाही नहीं के बराबर है।

दक्षिण कश्मीर में कल सुरक्षा कारणों से ट्रेन सेवा स्थगित रहने के बाद आज फिर से शुरू कर दी गयी। अनंतनाग में कई जगहों पर कल सुरक्षा बलों ने सड़क पर आकर पथराव करने वाले प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज किया । इन संवेदनशील इलाकों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात हैं। इस बीच अनंतनाग के अन्य भागों और दक्षिण कश्मीर के अन्य जिलों में हालात सामान्य है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top