Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

BJP से अलग हो सकते हैं ओमप्रकाश राजभर, बेटे ने दिया बड़ा बयान 

Publish Date: March 25 2018 03:56:49pm

बलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दो पार्टियों का साथ छुट जाने के बाद अब तीसरी पार्टी भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से कन्नी काटती दिख रही है। यदि इस क्षेत्रीय पार्टी ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया तो उत्तर प्रदेश में पार्टी के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। लिहाजा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हस्तक्षेप के बाद भी सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पाटी (एसबीएसपी) संतुष्‍ट नहीं है।  एसबीएसपी 27 मार्च को बैठक कर बीजेपी से गठबंधन जारी रखने पर पुनर्विचार करेगी। 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष और योगी की कैबिनेट में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र और पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव अरविंद राजभर ने रविवार को बताया कि पार्टी की एक आपात बैठक आगामी 27 मार्च को लखनऊ में होगी। बैठक में बीजेपी के साथ रिश्तों पर भी विचार होगा।अरविंद राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम हो गई है। उन्होंने कहा कि स्थिति इस कदर भयावह हो गई है कि आजमगढ़ जिले का एक थानाध्यक्ष नियमानुसार कार्रवाई करने की सिफारिश पर मंत्री ओमप्रकाश राजभर के लिए बोलता है कि वह स्वयं आकर मामला सुलझाएं। राजभर ने बताया कि बैठक में बेलगाम नौकरशाही से निबटने के साथ ही संगठनात्मक विस्तार व अगले माह देवरिया में होने वाले सम्मेलन पर भी विचार होगा।

उन्होंने दावा किया है कि राज्यसभा चुनाव के दौरान दल के किसी विधायक ने बीजेपी के खिलाफ क्रॉसवोटिंग नहीं की है। बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट तथा विरोधी दल के नेताओं के बयान को देखते हुए दल के 2 विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनसे एक सप्ताह में जवाब मांगा गया है। राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि ऐसी संभावना है कि बहुजन समाज पार्टी तथा समाजवादी पार्टी एसबीएसपी को अपने गठबंधन में शामिल करने व बीजेपी से एसबीएसपी को अलग करने के लिए राज्यसभा चुनाव में क्रॉसवोटिंग को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top