Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Publish Date: March 25 2018 05:05:25pm

भागलपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : बिहार के भागलपुर में बिना अनुमति जुलूस निकालने और 2 समुदायों के बीच तनाव बढ़ाने के मामले में अर्जित चौबे समेत 9 लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। अर्जित चौबे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे के बेटे हैं जिन्होंने 2015 में बीजेपी की तरफ से भागलपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। सीजेएम कोर्ट ने अर्जित के अलावा देव कुमार पांडे, अनूप लाल साह, प्रणब साह, अभय घोष सोनू, प्रमोद वर्मा, निरंजन सिंह, संजय भट्ट और सुरेंद्र पाठक के खिलाफ भी गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। 

भागलपुर में जुलूस निकालने के बाद हुए साम्प्रदायिक तनाव के मद्देनजर नाथनगर थाना के सब इंस्पेक्टर हरिकिशोर चौधरी ने 17 मार्च को एफआईआर लिखवाई थी। एफआईआर में 500 लोगों पर दंगा भड़काने के आरोप हैं। इस मामले का सुपरविजन भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार खुद कर रहे हैं। इस मामले में डीजे बजाने वाले बबलू मंडल को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top